Follow Us:

इस दिन हमीरपुर आएंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बलिदानी परिवारों व पूर्व सैनिकों को करेंगे सम्मानित

जसबीर कुमार |

अमृत महोत्सव समारोह समिति हिमाचल प्रदेश के द्वारा 26 सितंबर को आयोजित किए जा रहे राज्य स्तरीय कार्यक्रम में केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिहं शिरकत करेंगे. हमीरपुर सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान प्रांत संयोजक लेख राज राणा ने बताया कि 26 सितंबर को नादौन विधानसभा के भडोली में समारोह के लिए तैयारियां की जा रही है. जिसमें दो हजार से ज्यादा बलिदानी परिवारों के साथ पूर्व सैनिकों को भी सम्मानित किया जाएगा.

प्रांत संयोजक लेख राज राणा ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव होने के चलते और पीएम मोदी के आवाहन पर समाज के सभी वर्गों तक राष्ट्र भक्ति के भाव को ले जाने के उदेश्य से कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि वीरभूमि में बलिदानी परिवारों व पूर्व सैनिकों को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया है.

लेख राज राणा ने कहा कि 26 सितंबर को जिला के नादौन विधानसभा के भडोली में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा और दो हजार से ज्यादा बलिदानी परिवारों को सम्मानित किया जाएगा. उन्होंने बताया कि आठ हजार पूर्व सैनिकों के द्वारा कार्यक्रम में शिरकत की जाएगी.

लेखराज राणा ने कहा कि अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में राष्ट्र भक्ति के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है और साढे तीन हजार पंचायतों के अंदर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे जिसमें बच्चों व लोगों में राष्ट्र का भाव पैदा हो सके. उन्होंने कहा कि 25 सालों बाद शताब्दी का समय आएगा इसलिए प्रत्येक पंचायत में समितियों की रचना कर दी गई है ताकि कार्यक्रमों का बढिया से करवाया जा सके.