Follow Us:

अनिल शर्मा के बॉलीवुड स्टार बेटे आयुष से मिले हिमाचल के विधायक

डेस्क |

आजकल हिमाचल प्रदेश के तकरीबन सभी विधायक अपने परिवार सहित एक कॉन्फ्रेंस के सिलसिले में मुंबई में हैं. सदर विधायक अनिल शर्मा भी अपने निजी प्रवास पर मुंबई में अपने बेटे के पास हैं.
जब उनके छोटे बेटे आयुष शर्मा को सभी विधायकों के मुंबई में होनी की बात पता चली. तो उन्होंने शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद भी सभी विधायकों को परिवार सहित रात्रि भोज के लिए अपने मुंबई स्थित निवास पर आमंत्रित किया. प्रदेश के विधायकों ने आमंत्रण को स्वीकार करते हुए, रात्रि भोज के कार्यक्रम में भाग लिया. जिस में कांग्रेस और भाजपा के सभी विधायक एक साथ सम्मिलित हुए.
आयुष शर्मा की मेहमान नवाजी से सभी विधायक बेहद प्रसन्न हुए
अनिल शर्मा ने मुंबई से बताया कि आयुष शर्मा ने मुंबई में उनके संघर्ष और तजुर्बे के बारे में सबको अवगत करवाया और फिल्म में कितनी मेहनत लगती है कैसे खुद को कहानी के अनुरूप ढालना पड़ता है. उस पर प्रकाश डाला. आयुष शर्मा ने सभी विधायकों से आग्रह किया की हिमाचल में बहुत से ऐसे स्थल हैं. जो पर्यटन की दृष्टि से अभी भी देश और दुनिया की नजरों में नहीं आए हैं.
ऐसे दार्शनिक स्थलों को फिल्मों के माध्यम से देश और दुनिया को दिखाया जा सकता है. जिससे हिमाचल में न सिर्फ पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा अपितु फिल्म इंडस्ट्री को भी एक नया स्थान हिमाचल में शूटिंग करने के लिए मिलेगा.
उन्होंने सभी विधायकों से अनुरोध किया की वो मुख्यमंत्री तक इस बात को पहुंचाए की सरकार  कोई पॉलिसी बना के हिमाचल में फिल्म इंडस्ट्री को आकर्षित करे. जिससे एक तरफ सरकार को भी आय का साधन होगा और रोजगार की संभावना भी फिल्म इंडस्ट्री के माध्यम से बढ़ेगी.
सभी विधायकों ने उनके सुझाव की प्रशंसा की और कहा की आपके सुझाव को माननीय मुख्यमंत्री तक जरूर पहुंचाएंगे और इस दिशा में प्रयास करने की भरपूर कोशिश करेंगे.
सभी विधायकों ने आयुष शर्मा को उनकी आने वाली फिल्म के लिए बधाई दी. सभी ने कहा की ये हिमाचल प्रदेश के लिए बड़े गर्व की बात है कि आयुष शर्मा हिमाचल जैसे छोटे से प्रदेश से निकल कर आज मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा फिल्मस्टार बना है और अपने परिवार सहित पूरे प्रदेश का नाम रोशन कर रहा है.
उन्होंने आयुष शर्मा के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और आयुष शर्मा को अपना आशीर्वाद भी दिया.