Follow Us:

कांगड़ा में पति ने पत्‍नी को गला रेतकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

डेस्क |

जिला कांगड़ा में पति ने पत्‍नी का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. यह वारदात परागपुर के टियालु में हुई है. प्रवासी महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मौके पर तहकीकात कर रही है. बताया जा रहा है प्रवासी महिला व पुरुष यहां पर मजदूरी करते थे. पुलिस पड़ताल कर रही है कि आखिर क्‍यों पति ने अपनी जीवन साथी को ही इस तरह दर्दनाक मौत दे दी. पुलिस आसपास के लोगों के भी बयान दर्ज कर रही है, जिससे पता चल सके कि हत्‍या की क्‍या वजह रही है.

बताया जा रहा है प्रवासी मजदूर दंपती बिहार के समस्‍तीपुर का निवासी है. वे काफी समय से परागपुर में मेहनत मजदूरी कर अपना गुजारा कर रहे थे. आरोपित ताविक खान की उम्र भी करीब 24 वर्ष बताई जा रही है. मृतिका की पहचान 22 वर्षीय रुक्सार पत्नी ताविक खान के रूप में हुई है.

जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ते अप्परटियालु एवं परागपुर की सीमा पर स्थित एक घर में प्रवासी दंपती रह रहा था. यहां किसी कहासुनी के बाद पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर दी. वारदात की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे. देहरा पुलिस आसपास के लोगों के भी बयान कलमबद्ध कर रही है. एसएचओ देहरा कुलदीप कुमार ने बताया पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.