Follow Us:

हिमाचल: दिल्ली रवाना होने से पहले गगल में रुके PM मोदी, लोगों का किया अभिवादन

जिस गगल बाजार में वीरवार को युवाओं द्वारा नई भर्ती योजना ‘अग्निपथ’ के विरोध में पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी हुई आज उसी गग्ल बाजार में मोदी मोदी के नारों की गूंज सुनाई दी…

डेस्क |

जिस गगल बाजार में वीरवार को युवाओं द्वारा नई भर्ती योजना ‘अग्निपथ’ के विरोध में पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी हुई आज उसी गग्ल बाजार में मोदी मोदी के नारों की गूंज सुनाई दी। दरअसल हुआ यू कि दो दिन धर्मशाला में बिताने के बाद देश के प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार शाम को वाया रोड धर्मशाला से गग्ल एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए। लोगों को पीएम मोदी के एयरपोर्ट आने की भनक लगी तो भारी संख्या में लोग गगल चौक में जमा हो गए और लाइन में खड़े होकर पीएम का इंतजार करने लगे। जैसे ही पीएम मोदी का काफिला गगल बाजार में पहुंचा तो लोगों ने जोर जोर से मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू किए।

उधर, पीएम मोदी ने भी लोगों को नाराज नहीं किया और गाड़ी को कुछ समय के लिए बाजार में रोका और बाहर निकलकर हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। कुछ देर गगल चौक पर रुकने के बाद पीएम मोदी का काफिला एयरपोर्ट के लिए रवाना हुआ।

बता दें कि पीएम मोदी गुरुवार को मुख्य सचिवों के सम्मेलन में भाग लेने के लिए दो दिन के दौरे पर धर्मशाला आए थे। गुरुवार को पीएम ने धर्मशाला में खुली जीप में रोड शो कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। 15 दिन के भीतर पीएम मोदी का हिमाचल का ये दूसरा दौरा था।