Follow Us:

AAP ने BJP पर साधा निशाना, सीबीआई और ED के दुरुपयोग का लगाया आरोप

जसबीर कुमार |

आम आदमी पार्टी ने चुनावों के नजदीक बैठकों का दौर तेज किया है. इसी कडी में हमीरपुर आम आदमी पार्टी कार्यालय में सवांद बैठक का आयेाजन किया गया. जिसमें विशेष तौर परआम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने शिरकत की. संवाद बैठक के दौरान प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को एकजुटता से पार्टी का काम करने के लिए टिप्स दिए.

प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि सभी लोकसभा क्षेत्रों में संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें कार्यकर्ताओं को चुनावों के नजदीक किस तरह से काम करना है इस बारे बताया जा रहा है. उन्होंने बताया कि संवाद बैठक में कार्यकर्ताओं की समस्याओं का भी मौके पर निदान किया जा रहा है.

इस दौरान भाजपा नेताओं के बयानों पर प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत सिंह ने कहा कि भाजपा की पोल खोलने के चलते ही आम पार्टी के नेता को दिल्ली में जेल में भेजा गया था. उन्होंने कहा कि भाजपा ईडी, सीबीआई का दुरूपयोग करती रही है और जो भी भाजपा के रास्तें में आता है उसके लिए ईडी, सीबीआई के हथकंडे अपनाते हैं.

सुरजीत सिह ठाकुर ने कहा कि समय आने पर सर्वे के आधार पर सभी विधानसभा क्षेत्रों में टिकट के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी की जाएगी. उन्होंने कहा कि पंजाब में तीन महीने में ही गैगस्टर तैयार नहीं हुए हैं और यह पहले से ही पंजाब में मौजूद थे. उन्होंने आरोप लगाया कि पटियाला में दंगा फैलाने की साजिश की गई थी और सिददू मूसेबाला को भी शूटरों को पकडा गया है. जो कि केवल आप पार्टी की सरकार ने कानून व्यवस्था दी है.