Follow Us:

घोषणा पत्र की बजाए 5 सालों का रिपोर्ट कार्ड जारी करे जयराम सरकार: सुप्रिया श्रीनेत

पी.चंद |

कांग्रेस सोशल मीडिया अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने हमीरपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान बीजेपी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी द्वारा जारी किए गए घोषणापत्र पर भी सवाल उठाते हुए घोषणा पत्र की बजाए रिपोर्ट कार्ड जारी करने की बात कही है.

राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने पूर्व मुख्यमंत्री धूमल से सवाल किया कि अपने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पूछे ककि पांच साल में प्रदेश पर 51 प्रतिशत कर्जा बढा दिया है उसके बारे में बताए. उन्होंने कहा कि कर्जा तो बढा दिया लेकिन कोई उद्योग नहीं लगा किसी को रोजगार नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में बजट के हिसाब से विकास कार्य किए गए है. इसलिए हिमाचल में ओपीएस देने के साथ साथ महिलाओं केा भी पैसे देने का वायदा किया है.

राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि पांच साल से बीजेपी सता में है लेकिन रोजगार देने का बयौरा नहीं दे रही है. लेकिन अब घोषणापत्र में आठ लाख रोजगार देने का वायदा किया है. उन्होंने कहा कि पहले हिमाचल को माफिया मुक्त करने का वायदा करने वाली बीजेपी सरकार ने पेपर लीक, भर्ती घोटाला , असुरक्षा वाला प्रदश्ेा हिमाचल को बना दिया है.

राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हिमाचल में आने पर मोदी बडी बडी बातें करते है लेकिन हिमाचलके लिए मोदी ने क्या किया है और यह बताना मोदी जी को बहुत जरूरी है. उन्होंने  कहा कि 30 अक्तूबर को बीजेपी ने पैसा खर्च करके ताकत दिखाने की कोशिश की है जिसमें 40 उडलखटोले उड रहे है और जब कोरोना बीमारी थी तब यह उडनखटोले नहीं आए. उन्होंने कहा कि यह सवाल आज जनता पूछ रही है.

राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने अनुराग ठाकुर पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पिता के साथ हुए राजनीतिक घटनाक्रम के चलते अनुराग ठाकुर सदमे है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने धूमल के साथ आपसी रंिजश के चलते यह सब हुआ या जेपी नडउा को धूमल से असुरक्षा थी , इस पर कुछ नहीं कहना चाहते है. उन्हेांने कहा कि यही काम मोदी ने दिल्ली में लाल कृष्ण आडवानी, मुरली मनोहर जोशी के साथ भी किया है. उन्हेंाने कहा कि अनुराग का विचलित होना वाजिब है क्योंकि अनुराग को आगामी हार दिख रही है.