Follow Us:

करसोग के बागी युवराज को मनाने पहुंचे सीएम जयराम, नामांकन वापिस लेने के लिए किया राजी

बीरबल शर्मा |

मिशन रिपीट के लिए दिन रात एक कर रहे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बुधवार को जब सराज क्षेत्र के छत्तरी चुनावी जनसभा के लिए जा रहे थे तो अचानक हेलीकाप्टर से करसोग के कुन्हू हैलीपैड पर उतरे और वहां गांव में उन्होंने जाकर करसोग क्षेत्र से बागी होकर नामांकन करने वाले युवराज व स्थानीय विधायक हीरा लाल जिनका टिकट काट कर एक युवा तुर्क दीप चंद को दिया गया है के साथ बातचीत की. उन्होंने युवराज को नामांकन पत्र वापस लेने के लिए तैयार किया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि मंडल के पदाधिकारियों, विधायक हीरा लाल व नामांकन करने वाले युव राज व उनके समर्थकों के साथ बातचीत करके एक साथ चलने का निर्णय लिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी और इसके लिए सबको साथ चलना चाहिए. मुख्यमंत्री जिनमें साथ प्रदेश के सहप्रभारी संजय टंडन भी थे की मौजूदगी में दावा किया कि युव राज अपना नामांकन पत्र वापस ले लेंगे और सभी जीत के लिए एक साथ काम करेंगे. मुख्यमंत्री ने एकजुटता दिखाने के लिए विधायक हीरा लाल व बागी युव राज का आभार जताया। संजय टंडन ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने टिकट को लेकर फैसला लिया है सभी उसके साथ चलेंगे व सरकार को रिपीट करने का काम करेंगे.

संजय टंडन ने भी दावा किया कि बागी युव राज करसोग से अधिकृत उम्मीदवार दीप चंद के पक्ष में अपना नाम वापस लेने की प्रक्रिया पूरी करने जा रहे हैं। अब यदि करसोग से भाजपा के बागी युव राज अपना नामांकन पत्र वापस ले लेते हैं तो करसोग में भाजपा कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर हो जाएगी जिससे मुकाबला काफी रोचक हो जाएगा। भाजपा को यहां से अब उम्मीद नजर आने लगी है.