Follow Us:

नटेहड़ गांव को सीवरेज से जोड़ा जाएगा, बेसहारा पशुओं के लिए बनेगी काऊ सेंचुरी: सुरेंद्र काकू

डेस्क |

चुनावी मैदान में किस्मत आजमा रहे उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार अभियान दिन प्रतिदिन तेज होता जा रहा है. इसी कड़ी में शनिवार को कांगड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी सुरेंद्र काकू ने नटेहड़ गांव और हलेरकंला पंचायत में जनसंपर्क किया और लोगों को अपनी प्राथमिकताएं गिनवाते हुए उनसे वोट की अपील की.

सुरेंद्र काकू ने कहा की नटेहड़ गांव और हलेड़कलां पचायत को सीवरेज सुविधा से जोड़ा जाएगा. इसके लिए कांग्रेस सत्ता में आते ही एक मास्टर प्लान तैयार करेगी. वहीं, उन्होंने कहा कि सीवरेज आम आदमी की समस्या है. अगर समय रहते इसका समाधान नहीं निकाला गया तो यह समस्या और भी गंभीर हो जाएगी. उन्होंने कहा कि शहरी निकायों और नगर पंचायतों में लोगों को सीवरेज सुविधा से न जुड़ने का कारण शहरी विकास विभाग और सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग में आपसी तालमेल न होना है.

काकू ने कहा की कांगड़ा की सड़कें सुरक्षित बनें और किसान भी बेसहारा पशुओं की समस्या से खेतीबाड़ी छोड़ने को मजबूर न हों, इस दिशा में आधुनिक गौ अभ्यारण्य तथा बड़ी गौशालाओं का निर्माण किया जाएगा. ताकि यहां के किसान व बागवान भाइयों को किसी समस्या का सामना ना करना पड़े.

वहीं, सुरेंद्र काकू ने कहा बीजेपी राज में पेट्रोल डीजल की कीमतों से लेकर रोजमर्रा की हर जरुरी चीज महंगी है आम गरीब आदमी इस महंगाई में पिस रहा। चुनाव के वक्त बेरोजगारों के लिए नौकरी के जो वादे किए गए, उसमें भी यह सरकार पूरी तरह से विफल रही है.