Follow Us:

चुनाव परिणाम आने के बाद यात्रा पर निकलेंगे सभी कांग्रेस नेता, मुद्दाविहीन है विपक्ष: सीएम जयराम

जसबीर कुमार |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के लंबलू में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि लंबलू क्षेत्र का भरपूर विकास करवाया है. पांच वर्ष में सरकार चलाने में जनता सहयोग मिला है. कांग्रेस के नेता कई मुद्दे उठाते हैं, लेकिन कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है. कांग्रेस ने कई गारंटी जनता को दी पर पूरी नहीं की. कांग्रेस की अपनी कोई गारंटी नहीं है. कांग्रेस ने 2012 में युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी मिला कुछ नहीं . कांग्रेस सत्ता ढूंढ रही है.

भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र ठाकुर के पक्ष में प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी यात्रा पर निकले हैं जब चुनाव परिणाम आएगा तो सभी कांग्रेस नेता यात्रा पर निकलेंगे. कांग्रेस में कांग्रेस छोड़ो अभियान चला है. कांग्रेस में परिवारवाद हावी है. कांग्रेस नेता भाषण देना ही भूल जाते हैं. कांग्रेस के दो कार्यकारी अध्यक्ष भाजपा में शामिल हो गए हैं. पांच राज्यों में भाजपा की सरकार बनेगी. हिमाचल में रिवाज बदल रहा है .

विक्रमादित्य सिंह पर कसा तंज…

विक्रमादित्य सिंह पर तंज कसा कि उन्हें जो गलतफहमी हुई उसे दूर कर लें. आज कोई छोटा बड़ा नहीं होता है . महंगाई व बेरोजगारी की बात करने वाले कांग्रेसी यह बताएं कि जनता के साथ जो वादे किए थे वह पूरे क्यों नहीं किए. भाजपा सरकार ने गरीबों का दर्द समझा. महिलाओं का बस में आधा किराया किया. पीने के पानी बिल माफ किया. बिजली बिल में राहत दी.

मोदी ने हिमाचल की जनता को बहुत कुछ दिया है . बल्क ड्रग फार्मा पार्क ऊना में स्वीकृत किया. हमीरपुर जिला भाजपा के साथ चलेगा यही चाहता हूं. मोदी हिमाचल की जनता से अथाह प्रेम करते हैं. देश को मजबूत करने की जरूरत है. नरेंद्र ठाकुर की जीत सुनिश्चित बनाएं.

जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में चुनाव हो रहे हैं और कांग्रेस ने यह तय किया है कि राहुल गांधी को किसी यात्रा पर भेज दो. क्योंकि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि जब भी वह आते हैं तो हमारी सांस अटकी हुई होती है. क्या बोल जाएं किसी को नहीं पता. इनके नेता राहुल गांधी पर भरोसा नहीं करते. कांग्रेस की गारंटियों पर तंज कसते हुए कहा कि इन्होंने हर घर रोजगार देने की भी गारंटी दी थी, इस हिसाब से तो आज हिमाचल में कोई बेरोजगार होना ही नहीं चाहिए. कांग्रेस वाले कहते हैं कि रिवाज क्यों बदलेंगे ? रिवाज यह बन गया है कि पूरा देश नरेन्द्र मोदी को मजबूत करना चाहता है. देश की जनता उन्हें ताकत देना चाहती है. उत्तराखंड, यूपी समेत देश के कई राज्यों में में भी रिवाज बदल चुका है. अब हिमाचल में ही नहीं पूरे देश में रिवाज बदल रहा है. उन्होंने दावा किया कि इस बार के चुनाव में भाजपा फिर से भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.