Follow Us:

पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने कांग्रेस का ‘हाथ’ छोड़ थामा बीजेपी का ‘कमल’

पी.चंद |

पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश चंदेल ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. इसके साथ ही उन्होंने से घर वापसी कर लिया है. सुरेश चंदेल एक बार फिर से बीजेपी में शामिल हो गए हैं. सुरेश चंदेल आज बिलासपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सीएम जयराम ठाकुर और प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया. उन्होंने कहा कि घर वापसी के लिए कभी शर्तें नहीं होती है.

कांग्रेस की कार्यशैली से खुश नहीं थे चंदेल…

सुरेश चंदेल ने कहा कि वो कांग्रेस की कार्यप्रणाली से खुश नहीं थे, इसलिये उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया है. सुरेश चंदेल ने कहा कि वो पीएम मोदी देश हित में बेहतरीन काम कर रहे हैं. राम जन्मभूमि का मुद्दा हो या फिर धारा 370 या फिर आतंकवाद, पीएम मोदी हर मोर्चे पर मजबूती से डटे रहे और इन मुद्दों का समाधान निकाला.

सुरेश चंदेल ने कहा कि मैं भी इन मुद्दों के समर्थन में रहा हूं, आज पीएम मोदी अपनी कार्यकुशलता के दम पर अंतरराष्ट्रीय पटल पर देश को नई ऊंचाइयों पर ले गए हैं. इसलिये मुझे लगा कि उनके हाथ मजबूत करने चाहिए.

उन्होंने कहा कि 2019 में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए लेकिन देह और आत्मा भाजपा में ही थी. बता दें 22 अप्रैल 2019 को पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. अब फिर से वापस भाजपा में शामिल हो गए है.