Follow Us:

बिलासपुर में 3 मामले आने के बाद स्कूल का चपरासी किया गया होम क्वारंटीन

एस जम्बाल |

बिलासपुर मे गत दिन एकाएक 7 मामले आने से प्रशासन मे भी हड़कंप मच गया है। घुमारवीं उपमड़ल के जोल पलाखी स्कूल में जो 3 मामले पति ,पत्नी और बच्चा पॉजिटिव आया है उस स्कूल के चपरासी को भी होम क्वारंटीन कर दिया गया है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन को अवगत करवाया गया है कि यह स्कूल चपरासी जो लोग क्वारंटीन किए गए थे उन्हें बाजार से सामान और अन्य जरूरी वस्तुएं उपलब्ध करवाता था और काफी समय तक उनके साथ भी बैठा रहता था ।

क्वारंटीन स्कूल का चपरासी उसके गांवों में भी घुमा हुआ है जिससे लोगों मे भी हड़कंप है। बेशक स्कूल के चपरासी को होम क्वारंटीन कर दिया गया है लेकिन लोगों मे चर्चा है कि चपरासी और जो व्यक्ति क्वांरटीन किया गया था। उन्होंने शराब आदि का सेवन भी किया गया है। बेशक प्रशासन ने अपनी तरफ से चपरासी को क्वारंटीन करके कनी काट ली हो लेकिन आने वाले समय में देखना होगा कि कहीं इस चपरासी का बाहर घूमना गांववासियों पर भारी न पड़ जाए ।

एसडीएम शशिपाल शर्मा ने कहा कि जिस स्कूल के क्वारंटीन सेंटर मे जो 3 लोग पॉजिटिव आए हैं उस स्कूल के चपरासी को होम क्वारंटीन कर दिया गया है और फिर भी स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी प्रकार की छानबीन कर रही है।