Follow Us:

भारत बंद पर कंगना का ट्वीट, विरोध जताते हुए लिखीं चंद लाइनें…

डेस्क |

किसानों के भारत बंद के बीच विवादों में रहने वाली कंगना रनौत ने एक बार फ़िर ट्वीट किया है। एक वीडियो को कोट करते हुए कंगना ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस किसान भारत बंद का एक तरह से विरोध किया है। उनका ट्वीट आध्यात्मिक गुरु के वीडियो के साथ कोट है। इस वीडियो में भारत बंद को लेकर गुरु बात कर रहे हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट कर लिखा कि 'आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूँ तो तूफ़ानों कि कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज़ मरती है हर उम्मीद यहाँ, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी माँग लो, आजाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो, चलो आज यह क़िस्सा ही ख़त्म करते हैं। '

उनके इस ट्वीट की कई जगह तारिफ हो रही है तो कहीं विरोध जताया जा रहा है। हाल ही में कंगना रनौत पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ भी सोशल मीडिया पर काफी विवादों में नज़र आई थीं। ख़ास कर पंजाबी सिंगरों और पंजाब में कंगना को खुलेआम चुनौतियां दी जा रही हैं औऱ ग्राउंड पर आकर बात करने की बात कही जा रही है। लेकिन पहले की तरह कंगना ने एक बार देश के ज्वलंत मुद्दे पर ट्वीट कर मामले को फ़िर हवा दे दी है।