Follow Us:

जयसिंहपुर के गबरू की मलेशिया में ठाठ, बेहतर काम के लिए मिला अवॉर्ड

अजीत वर्मा |

कांगड़ा के जयसिंहपुर के तहत चंबी गांव से सम्बंध रखने वाले आकाश मल्होत्रा को मलेशिया में ट्रेवल अर्थ डिजिटल इन्फूलेंसर कन्वेंशन एंड एअर्थ्य अवार्ड 2019 से सम्मानित किया गया। आकाश एक्स आर्मी कर्नल पराक्रम चंद मल्होत्रा के छोटे लड़के हैं जिनकी उम्र 27 है औप वह कंप्यूटर सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में इनका बड़ा नाम है। इनकी अपनी digato pvt. limited की कंपनी है, जिसके वे सीईओ हैं।

इन्होंने 2014 में स्विस चैलेंज फोर नाम की एक प्रतियोगिता स्विट्ज़रलैंड में जीती थी। तब से आज तक यह अपनी ऊंचाईयों को छू रहे हैं। अब तक इन्होंने 38 देशों की यात्रा की है और इनका सपना है कि 30 साल से पहले पूरा विश्व को घूमना है। इन सब देशों में जाकर लोगों को अपनी वीडियोस के माध्यम से उस देश की संस्कृति के बारे में कुछ झलक देते रहते हैं। गूगल में इनकी अनगिनत वीडियोस हैं।

इस बारे जानकारी देते हुये आकाश मल्होत्रा के चाचा प्रबीन मल्होत्रा ने बताया कि आकाश बचपन से ही प्रतिभा से भरा व्यक्तित्व है। पिछले कल ही आकाश को मलेशिया में राइजिंग स्टार ऑफ थी अर्थ नाम से नवाजा गया है। यह चंबी वासी ही नहीं पूरे प्रदेश और देश के लिए गर्व और उल्लास का विषय है।