Follow Us:

चंबा: बेटे की मौत पर परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, की दोबारा जांच की मांग

मृत्युंजय पुरी |

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में पीड़ित परिजन बेटे की मौत पर आज भी हत्या का अंदेशा जता रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को परिजन अपने गांव वालों के साथ एसपी चंबा के दरबार पहुंचे और जांच की मांग की। परिजनों ने अपील की है कि इस मामले की दोबारा जांच की जाए, ताकि उनके बेटे के हत्यारों को कड़ी सज़ा मिल सके। एसपी मोनिका ने परिजनों को आश्वासन दिया है कि इसकी जांच दोबारा करवाने के आदेश दिये गए हैं।

क्या है मामला…??

दरअसल,  चंबा के ककीरा क्षेत्र के वरमाला गांव के रहने वाले एक युवक शव 12 दिसंबर को नाले में पड़ा मिला था। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर, मौत का कारण पुल से गिरना बताया था। लेकिन बावजूद परिजन पुलिस जांच से असंतु्ष्ट हैं और हत्या का अंदेशा जताते हुए दोबारा जांच की मांग कर रहे हैं।

इस दौरान महिला मंडल के प्रधान ने बताया की एक बहुत ही गरीब परिवार है और उनका एक ही बेटा था। अगर इसकी हत्या हुई है तो उसके हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। मृतक मंथन के मां-बाप ने बताया कि जिन परिस्थितियों में  उनके बेटे की मौत हुई थी लेकिन उन्हें आशंका है कि उनके बेटे की मौत गिरकर नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई थी। पुलिस को कई बार उन्होंने जांच करवाने के लिए कहा, लेकिन किसी ने एक न सुनी।