Follow Us:

सरकार के ढुलमुल रवैये से प्रदेश में बिगड़ी स्थिति, महंगाई औऱ बेरोजगारी से लोग परेशान: राठ़ौर

पी. चंद |

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कुल्लू जिला कांग्रेस पदाधिकारियों से कोरोना से प्रभावित विशेषकर गरीब और प्रवासी लोगों की हर संभव मदद करने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा है कि कोरोना कर्फ़्यू के दैनिक और रोजमर्रा का कामकाज प्रभावित होने की वजह से कोई गरीब भूखा प्यासा न रहें यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए। आज जिला कांग्रेस पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक को सम्बोधित करते हुए राठौर ने गांधी हेल्पलाइन के तहत कोरोना से प्रभावित सभी लोगों की हरसंभव मदद करने को कहा।

उन्होंने कहा कि पहले दौर की इस महामारी में भी कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने लोगों की दिल खोल कर मदद की थी। वह उम्मीद करते है कि इस दूसरे दौर में भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। प्रदेश में कोरोना ने पूरी अर्थव्यवस्था को अस्त व्यस्त कर दिया है। सरकार ने इस दौरान किसी को भी न तो कोई राहत दी है और न ही उनकी कोई मदद की है। वैक्सीन की कमी, ऑक्सीजन की कमी, सुविधाओं की कमी ने सरकार को कोरोना को लेकर व्यवस्था की पूरी पोल खुल गई है।

राठौर ने पदाधिकारियों से कोरोना संक्रमित किसी भी व्यक्ति या परिवार को हर संभव मदद के साथ उनके मनोबल को बढ़ाने को कहा। यह समय लोगों की सेवा का है और कांग्रेस हमेशा ही जन सेवा को अपना कर्म मानती है। सरकार के ढुलमुल रवैये के कारण आज प्रदेश में इसका आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई से लोग परेशान है। सरकार ने किसी भी वर्ग को कोई भी राहत नहीं दी है। भाजपा आज इस विपदा में भी अवसर तलाश रही है। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। अस्पतालों को घटिया किस्म की दवाइयां और प्रयोग किये गए उपकरण भेजे जा रहें है जो बहुत ही चिंता की बात है।