Follow Us:

गुड़िया कांड में ‘लेटर बम’ से मचा हड़कंप, जेल में बंद पुलिस कॉन्सटेबल द्वारा लिखने का दावा

समाचार फर्स्ट |

गुड़िया कांड से जुड़े सूरज की जेल के हत्या मामले में अब एक लेटर बम ने पुलिस विभाग में बड़ा धमाका किया है। लेटर बम में पुलिस की कार्यप्रणाली और सीबीआई के कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए गए हैं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

लेटर में दावा किया जा रहा है कि ये लेटर कंडा जेल में बंद आरोपी कॉन्स्टेबल द्वारा लिखा ग़या है। लेटर में सरेआम कहा कि गया है कि पुलिस कर्मचारियों ने प्रताड़ित कर सूरज को जेल में मार डाला। यही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लेटर में सीबीआई की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं। दावा तो ये भी है कि राज्यपाल, मुख्यमंत्री और डीजी जेल के साथ इस लेटर को जिला सत्र न्यायाधीश को भेजा गया है।

हालांकि, अभी तक इस लेटर की प्रमाणिकता को लेकर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। एसपी शिमला ओमपति जम्बाल भी इस मामले से बेख़बर हैं और मामला सामने आने पर कार्रवाई का आश्वासन दे रहे हैं। वहीं, जेल में बंद पुलिस वालों को इस लेटर बम ने हिलाकर रख दिया है।

ग़ौरतलब है कि गुड़िया में सीबीआई किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंच पाई है। हालांकि, सूरज की हत्या मामले में सीबीआई ने IG जैदी, पूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगी सहित 9 पुलिस वालों को हिरासत में लिया है।