Follow Us:

कांगड़ा में आफ़त की बारिश, नगरोटा में बच्ची नाले में बही- बोह वैली में 10 से 12 लोग दबे

डेस्क |

कांगड़ा जिला में बारिश खूब सितम ढाया है। कई जगहों से सड़कें, पुल बहने की ख़बरें आ रही हैं जबकि कई जगहों पर लोगों के घर तक बह गए। हर जगह की अपडेट हम आपको दें रहे हैं। इसी कड़ी में शाहपुर से आग बोहदरिणी में भारी नुकसान के साथ जानी नुकसान की भी ख़बर है। यहां बोह वैली में बाढ़ आने से 6 से 8 मकान चपेट में आ गए हैं। इसके साथ ही घरों के 10 से 12 सदस्यों की मलबे में दबे होने की ख़बर है।

स्थानीय लोगों ने हालांकि उनकी तलाश की लेकिन उनमें से मदद करने उतरा एक व्यक्ति भी वहां फंस गया जिसके चलते लोगों ने तुरंत विभाग को इसकी सूचना दी है। बताया जा रहा कि अभी तक विभाग की ओर से रेस्क्यू जारी किया गया है, लेकिन बारिश के चलते दिक्कतें आ रही हैं। स्थानीय लोगों की मानें तो बाढ़ में 6 मकान तो ढह गए हैं और उनके परिवार वालों को कोई पता नहीं।

वहीं, कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां के गांव चाहड़ी में एक 11 साल की बच्ची के उफनते नाले में बहने की ख़बर है। बताया जा रहा है कि बच्ची बाज़ार से आ रही थी औऱ सड़क में गाड़ियों के डर से साइड पर चली थी। अचानक पैर फिसलने से वे नाले में जा गिरी। युवती का अभी तक कुछ पता नहीं चला है, तलाश जारी है।