Follow Us:

बिलासपुर: महामारी के बीच स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर मंत्री ने ली बैठक

एस जम्बाल |

बिलासपुर में स्वास्थ्य सुविधाओं को जायजा लेते हुए मंत्री सरवीण चौधरी ने बैठक की। बैठक में मंत्री सरवीण चौधरी ने अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। बैठक में मंत्री ने स्वास्थ्य विभाग द्वारा घर-घर जाकर कोरोना संक्रमण की जानकारी इकट्ठा करने, बिलासपुर जिला की सीमाओं पर पुलिसबल की चौकसी सहित विदेशों से वापिस लौटे लोगों के सम्बंध में जानकारी भी ली।

कैबिनेट मंत्री सरवीन चौधरी ने इस संकट की घड़ी में 24 घंटे अपनी ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों, चिकित्सकों, सफाई कर्मचारियों और प्रशासनिक अधिकारियों की कार्यकुशलता की सरहना करते हुए जिले में एक भी पॉजिटिव मामला सामने ना आने पर खुशी जताई है। सरवीन चौधरी ने विदेशों से वापस बिलासपुर लौटे 146 लोगों में से 44 लोगों द्वारा 28 दिन का समय पूरा करने की बात कहते हुए अभी भी 102 लोगों को घरों में ही क्वारंटाइन करने और स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा समय समय पर उनका चेकअप करने की बात भी कही।

इसके साथ ही अन्य राज्यों में फसे हिमाचली युवा जो कि पैदल ही बिलासपुर की सीमा पर पहुंचे उनके साथ ही प्रवासी मजदूरों को भी जवाहर नवोदय विद्यालय कोठीपुरा में 14 दिनों तक क्वारंटाइन कर दिया गया है जिनपर भी जिला प्रशासन की पूरी नजर है।