Follow Us:

नगरोटा का हर स्कूल बनेगा स्मार्ट, रोजगार के साथ विकास मेरी प्राथमिकता: RS बाली

मृत्युंजय पुरी |

AICC के सचिव रघुबीर सिंह बाली के जन्मदिन पर नगरोटा बगवां में यूथ कांग्रेस ने ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन किया। इसमें यूथ ने बढ़-चढ़ कर हिसा लिया। इस दौरान रघुबीर सिंह बाली ने भी अपने जन्मदिन पर ब्लड डोनेट किया और युवाओं के साथ मुलाक़ात की ।

आर एस बाली ने कहा की यह उनका पहला जन्मदिन है जिसमें उनके पिता आज उनके साथ मौजूद नहीं हैं। सबसे पहले वे ही मुझे जन्मदिन की बधाई और आशीर्वाद देते थे। उनका आशीर्वाद तो हमेशा उनके साथ है और अब उनका लक्ष्य नगरोटा बगवां की पहचान वापस दिलाना है। युवाओं के लिए रोजगार और नगरोटा का विकास पिता GS बाली की प्राथमिक रहा है। उसी तरह मेरी प्राथमिकता भी नगरोटा को और आगे लेकर जाना है। युवाओं के लिए रोजगार के साधन उपलब्ध करवाना मेरी प्राथमिकता में है।

उन्होंने कहा कि नगरोटा के हर स्कूल को स्मार्ट बनाना और हर गांव के लोगों को इंग्लिश सिखाना मेरी प्राथमिकता में है ताकि नगरोटा के लोग मुंबई के लोगों से पीछे ना रहें। नगरोटा के हर स्कूल को मॉडल स्कूल बनाने की ओर काम किया जाएगा।

वहीं, उन्होंने कहा कि बाल मेरा हर साल की तरह इस वर्ष भी मनाया जाएगा और इस साल बाल मेले मे भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा। इसमें पिता GS बाली को याद करके उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी। हर साल की तरह इस साल भी धूम धाम से मेले का आयोजन होगा। यह मेला नगरोटा का मेला है और बाल मेला कमेटी इसका आयोजन करती है।