Follow Us:

पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा की तैयारी चाकचौबंद, जानिए नई गाइडलाइंस

हमीरपुर की SP आकृति शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा की डिटेल जानकारी दी. जिले के 3 सेंटर्स पर परीक्षा होगी और सख्त दिशानिर्देश के तहत परीक्षा संपन्न होगी.

जसबीर कुमार |

हमीरपुर में रविवार को होने वाली पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई है. जिले की कुल तीन परीक्षा केंद्रों पर जैमर और दूसरे संभावित सुरक्षा तंत्र मुस्तैद कर दिए गए हैं. पुलिस अधीक्षक डॉक्टर आकृति शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शनिवार को परीक्षा से जुड़ी तैयारियां के बारे में विस्तार से बताया. SP आकृति शर्मा ने लोगों से आवाहन किया है कि किसी भी तरह की घटना को रोकने के लिए पता चलने पर तुंरत पुलिस को सूचित करें।

जिला हमीरपुर दो हजार 833 अभ्यर्थियों के द्वारा पुलिस की लिखित परीक्षा दी जा रही है जिसके लिए हमीरपुर एनआईटी संस्थान, डीएवी स्कूल सलासी और पालीटेक्निक कालेज बडू को परीक्षा केन्द्र बनाया गया है। फिलहाल, इस बार सिर्फ 7 अभ्यर्थियों को परीक्षा केन्द्र में बैठने की अनुमति नहीं है और बाकी अभ्यर्थियों को एसएमएस के माध्यम से परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड भेजे गए हैं।

एसपी आकृति शर्मा ने सभी अभ्यर्थियों से अनुरोध किया है कि सुबह नौ बजे परीक्षा केन्द्रों पर पहुंचें. कोई अभ्यर्थी अपने साथ किसी भी तरह का इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस परीक्षा केंद्र पर नहीं लाएगा. साथ ही साथ बैग और लंबे जूते इत्यादि नहीं पहने होने चाहिए।