Follow Us:

मिसेज़ इंडिया हिमाचल में शिमला की महिलाओं ने मारी बाजी

पी. चंद |

मिसेज़ इंडिया हिमाचल के तीसरे मुक़ाबले में शिमला की महिलाओं का दबदबा रहा। 5 जून को सोलन के कंडाघाट में हुए फाइनल मुकाबले में कुल 24 शादीशुदा महिला प्रतिभागियों को चुना गया जिसमें 3 कैटागिरी में प्रतिभगियों के बीच प्रतिस्पर्धा आयोजित हुई।

मेन कैटेगिरी में शिमला की आकांक्षा सूद जबकि क्लासिक कैटेगिरी में अनुराधा भट्ट को विजेता घोषित किया गया। आकांक्षा सूद और अनुराधा भट्ट अब सिंतबर में चेन्नई में होने वाले मिसेज इंडिया की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगी। मुकाबले में विजयी रही प्रतिभागियों में शिमला में पत्रकार वार्ता कर बताया कि इस तरह की प्रतियोगिता से उन्हें अपने अंदर के टैलेंट को प्रदर्शित करने का मौका मिलता है।

अक्सर शादी के बाद महिलाएं अपने सपनों को दबा देती है और खुद को परिवार के लिए समर्पित कर देती हैं। इस तरह की प्रतियोगिता से शादीशुदा महिला को जंहा मंच मिलता है वंही अन्य महिलाओं के लिए भी आगे बढ़ने की सीख मिलती है। हिमाचल फ़िल्म सिटी के बैनर तले हुई मिसेज इंडिया हिमाचल प्रतियोगिता में मैन कैटागिरी में 20 से 39 साल की शादीशुदा महिला जबकि दूसरी क्लासिकल कैटागिरी में 40 से 59 साल की शादीशुदा महिलाओं ने अपनी प्रतिभा का जोहर दिखाया। प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को कुल 6 राउंड से होकर गुजरना पड़ा।