Follow Us:

HRTC का कंडक्टर रिशी अनूठे अंदाज में लोगों को कोरोना के प्रति कर रहे जागरूक

मृत्युंजय पुरी |

वैश्विक महामारी कोविड-19 से जारी लड़ाई में जहां समाज का हर वर्ग अपनी भूमिका निभा रहा है, वहीं एचआरटीसी का कंडक्टर और प्रसिद्ध कलाकारों में शुमार रिशी शर्मा ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ अनूठा अभियान शुरू कर दिया है। टिकटां गाने से गायकी के क्षेत्र में उतरे रिशी का टिकटां गीत सोशल मीडिया में 9 मिलियन व्यू तक पहुंच चूका है। इसके बाद रिशी के पंजाबी पहाड़ी मिक्स बड़के दा ब्रेकअप ने भी खूब धमाल मचाई थी।

वहीं हाल ही में 11 जून को रिशी शर्मा का रिलीज हुआ पेग पुग गीत भी हिमाचल और पंजाब ही नहीं बल्कि देश विदेश में धूम मचा रहा है। युवा दिलों की धड़कन बन चुके HRTC के कंडक्टर रिशी शर्मा ने अब वैश्विक महामारी कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने का जिम्मा उठाया है। रिशी बसों में कोविड-19 के प्रति लोगों को सचेत करने के लिए गीत गा रहा है। इतना ही नहीं विभाग के कंडक्टर और कलाकार रिशी शर्मा की इस मुहिम को अधिकारियों का भी भरपूर साथ मिल रहा है। रिशी शर्मा के इस जागरूकता गीत में जहां लोगों को कोरोना बीमारी की गंभीरता के बारे में बताया जा रहा है वहीं इस बीमारी से बचाव के लिए सरकार द्वारा उठाये जा रहे कदमों का भी जिक्र किया गया है।

दरअसल HRTC ऊना डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक बसों की आवाजाही खुलने के बाद से ही लगातार खुद और अपने कर्मचारियों के साथ यात्रियों को कोविड नियमों के प्रति जागरूक कर रहे है। इसी कड़ी के तहत क्षेत्रीय प्रबंधक सुरेश धीमान ने HRTC में तैनात कंडक्टर रिशी शर्मा को अलग अंदाज से लोगों को जागरूक करने का जिम्मा सौंपा था।