Follow Us:

सांसद रामस्वरूप पर बोले SP मंडी, वैध परमिट पर आए दिल्ली से मंडी

बीरबल शर्मा |

मंडी के सांसद राम स्वरूप शर्मा के दिल्ली से मंडी आने को लेकर कांग्रेस द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर मंडी पुलिस ने सपष्ट किया है कि वह वैध परमिट पर ही मंडी आए हैं। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि सांसद जो दिल्ली से जोगिंदरनगर आए हैं वह वैध परमिट लेकर आए हैं और जब से वह आए हैं उन्होंने अपने आप को स्वयंमेव ही अपने और स्टाफ को क्वारटांइन में रखा हुआ है।

पुलिस अधीक्षक ने स्पष्ट किया कि उन्होंने किसी भी नियम कानून का उल्लंघन नहीं किया है। गौरतलब है कि कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर उनकी यात्रा को लेकर सवाल खड़े किए थे। लेकिन इसी बीच सवाल ये भी है कि प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश के मुखिया जयराम ठाकुर जनता को अपनी जगहों पर रहने की बात करते हैं।

बाहरी राज्यों में कई हिमाचली युवा फंसें पड़े हैं लेकिन सरकार उनकों लाने पर ख़तरे का हवाला देती है लेकिन अगर किसी मंत्री या नेता ने आना जाना होता है तो कोई ख़तरा नहीं होता। अगर ये फॉरमेलटीज़ उन लोगों की भी पूरी हो जाएं और कई लोग पास बनवा ले तो क्या सरकार या जिला प्रशासन उन्हें एंट्री देगा…??? साथ ही सांसद महोदय प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर चलने की फॉलो करने की बात तो कहते हैं लेकिन शायद उसपर अमल नहीं करते।