Follow Us:

रिज मैदान पर 15 अगस्त को नहीं होगा समारोह, SP शिमला ने लोगों से की अपील

पी. चंद |

स्वंतत्रता दिवस पर मिल रही धमकियों के बाद प्रदेश पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी है। प्रदेश की सभी सीमाओं पर सख्त पहरेदारी करने के साथ हिमाचल आने वाले सभी वाहनों की सख्ती  से चेकिंग की जाएगी । हिमाचल प्रदेश के सभी एंट्री प्वाइंट को पूरी तरह से सीसीटीवी और सशस्त्र पुलिस बल की निगरानी में रखा जाएगा।

राजधानी शिमला की बात करें तो इस बार रिज मैदान पर कोई बड़ा समारोह 15 अगस्त के मौके पर नहीं होगा। लेकिन जिस पर हमेशा की तरह रहने वाली भीड़भाड़ और सैलानियों की आमद को देखते हुए रिज मैदान सहित पूरे शिमला में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। शिमला जिला अधीक्षक मोहित चावला ने कहा कि आजादी के उत्सव के मौके पर हर तरह से सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद किया गया है। तथाकथित धमकियों को लेकर किसी तरह का कोई भय या डरने की जरूरत नहीं है।

आजादी का पर्व हमेशा की तरह पूरी शान और शौकत और जस्ट जोश के साथ मनाया जाएगा। हिमाचल पुलिस सदैव अपने लोगों की सुरक्षा के लिए रात दिन तत्पर है । आजादी के उत्साह और जश्न में किसी तरह का खलल ना पड़े इसके पहले से ही तैयारियां की गई है । एसपी मोहित चावला ने सभी लोगों से अपील की कि किसी तरह के डर और भय को छोड़कर सभी लोग आजादी के जश्न को जोश उत्साह और पूरी तन्मयता से मनाएं। इस बार का जो आजादी का अमृत उत्सव है वह कई मायनों में महत्वपूर्ण है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच में हिमाचल प्रदेश में सभी जगह होगा ध्वजारोहण कार्यक्रम।