Follow Us:

RS बाली की मौजूदगी में जंदराह उप-प्रधान ने बीजेपी छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ

निष्ठा चड्ढा |

अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली आज विधानसभा क्षेत्र नगरोटा बगवां की ग्रांम पंचायत जंदराह पहुंचे. यहां पहुंचते ही आरएस बाली के समर्थकों ने उनका फूल-मालाएं पहनाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान जंदराह पंचायत के बीजेपी समर्थित उप-प्रधान सुदर्शन कुमार ने आरएस बाली की उपस्थिति में बीजेपी पार्टी को छोड़ कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान उप-प्रधान सुदर्शन कुमार ने कहा वह आरएस बाली के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेगें.

सुदर्शन कुमार ने कहा कि लोग भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार से बुरी तरह से परेशान होकर कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम रहे हैं. भाजपा के लोग जो मर्जी हथकंडे अपनाने जनता उनके झूठ को जान चुकी है. सता के लिए लोगों से किए वादे न निभा पाने, महंगाई न रोक पाने, बेरोजगारी एवं जुमलों की भाजपा सरकार की कथनी ओर करनी को जनता समझ गई है.

भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी है. उन्होंने कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता अब परेशान हो चुकी हैं. अब बदलाव की लहर प्रदेश में चल रही हैं. 2022 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार भारी बहुमत से बनने जा रही है. भाजपा का सूपड़ा साफ होगा ओर प्रदेश में भाजपा चारों खाने चित होगी.