Follow Us:

IGMC में पहुंचा एक और अज्ञात शिकायत पत्र, होस्टल की सुरक्षा पर की शिकायत

पी. चंद |

प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल IGMC में अज्ञात व्यक्ति द्वारा लेटर बम के माध्यम से दी जा रही शिकायतें थमने का नाम नहीं ले रही। बीते रोज भी अज्ञात व्यक्ति द्वारा कॉलेज के प्रिंसिपल को एक शिकायत पत्र लिखा गया है, जिसमें ट्रेनी डॉक्टरों के हॉस्टल में सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए गए हैं। पत्र में लिखा गया है कि प्रशिक्षु डॉक्टरों के हॉस्टल के कमरों में अज्ञात लोग रह रहे हैं। होस्टल में किसी भी तरह की चैकिंग नहीं की जाती जिससे कोई भी व्यक्ति कभी भी होस्टल में प्रवेश कर सकता है।

हालांकि अज्ञात पत्र मिलने के बाद प्रशासन अर्ल्ट हो चुका है। प्रधानाचार्य डॉ रवि शर्मा ने मामले पर संज्ञान लेते हुए एंटी रैगिंग कमेटी को जांच करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। साथ ही हॉस्टल के सभी वार्डन को हॉस्टल में रहने वालों छात्रों की जांच के आदेश दे दिए हैं और मामले पर एंटी रैगिंग कमेटी से तीन दिन के भीतर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं।

वहीं, प्रिसिंपल ने डिप्टी एमएस को हॉस्टल और आईजीएमसी परिसर में सीसीटीवी की संख्या बढ़ाने के आदेश जारी कर दिए हैं। जांच रिपोर्ट में हॉस्टल की सुरक्षा व्यवस्था और सभी हॉस्टलों में रह रहे छात्रों और आने जाने वालों की जांच की जाएगी।