Follow Us:

शिमला: अग्निपथ के विरोध में NSUI का प्रदर्शन, गिरफ्तार कार्यकर्ताओं की रिहाई की मांग

अग्निपथ योजना के विरोध में देशभर में विरोध की ज्वाला धधक रही है। NSUI ने शिमला में उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और आंदोलन के दौरान गिरफ्तार किए गए कार्यकर्ताओं की रिहाई की मांग की…

पी.चंद |

अग्निपथ योजना के विरोध में देशभर में विरोध की ज्वाला धधक रही है। NSUI ने शिमला में उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और आंदोलन के दौरान गिरफ्तार किए गए कार्यकर्ताओं की रिहाई की मांग की।

एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव शुभम ने कहा कि अग्निपथ योजना का देश भर में विरोध हो रहा है।उन्होंने कहा कि पिछले दिन योजना के विरोध में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आवास के बाहर प्रदर्शन किया। जिसमें आरएसएस की निक़्कर जलाकर विरोध किया। लेकिन इस दौरना कार्यकर्ताओं पर मामले दर्ज किए गए। एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया गया।

NSUI प्रदेश महासचिव ने सरकार से मांग की है कि उन्हें जल्द रिहा किया जाये। देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। गलत नीतियों के खिलाफ आवाज़ उठाने वालों को सरकार दबाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा की यह योजना देश के युवाओं से खिलवाड़ है। जवानो को चार साल बाद बिना पेंशन रिटायर कर दिया जाएगा जो कि सही नहीं हैं।