Follow Us:

हमीरपुर: 10 जनवरी से शुरू होंगी तकनीकी वि.वि. की परीक्षाएं, संभावित परीक्षा तिथियां जारी

जसबीर कुमार |

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर ने स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं की जनवरी-फरवरी माह में प्रस्तावित परीक्षा की संभावित तिथियां जारी की है। तकनीकी विवि ने बीटेक, बी फार्मेसी, बी आर्क, बीसीए, बीबीए, बीएचएमसीटी, बीएससी (एचएम एंड सीटी), एमटेक, एमबीए, एमसीए, एमबीए (पर्यटन), एम फार्मेसी, एमएससी भौतिक विज्ञान, पर्यावरण विज्ञान व पीजी डिप्लोमा योग के नियमित सेमेस्टर, रिअपीयर, विशेष मौके से परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की परीक्षाएं 10 जनवरी से 17 फरवरी तक होना प्रस्तावित है।

परीक्षाएं सुबह और सायं के दो सत्रों में आयोजित की जाएगी। परीक्षा तिथि से संबंधित अगर किसी को कोई सुझाव देना है, तो वह दो जनवरी तक लिखित रूप में या ई-मेल के माध्यम से सूचित कर सकते हैं। चार जनवरी को फाइनल परीक्षा तिथियां जारी की जाएगी। तकनीकी विवि के परीक्षा नियंत्रक अनुपम कुमार ने कहा कि स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं की परीक्षा से संबंधित तैयारी लगभग पूरी कर ली है। संभावित परीक्षा तिथियां सभी संबंधित शिक्षण संस्थानों को भेज दी है। साथ ही वेबसाइट पर भी उपलब्ध हैं।

29 तक भर सकते हैं परीक्षा फॉर्म

हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर की जनवरी-फरवरी में प्रस्तावित स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं के नियमित सेमेस्टर और री-अपीयर की परीक्षाओं के लिए अभ्यर्थी ऑनलाइन फॉर्म 29 दिसंबर तक भर सकते हैं। अभ्यर्थी परीक्षा फॉर्म व फीस से संबंधित ब्यौरा तकनीकी विवि की वेबसाइट पर देख सकते हैं।