Follow Us:

नेशनल किक बॉक्सिंग में ‌हिमाचल की इस बेटी ने जीते 9 गोल्ड मेडल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कुल्लू जिला के भुंतर से सटे शमशी गांव की नैंसी शर्मा को कुल्लू के उपायुक्त यूनुस द्वारा जुडो, किक बाक्सिंग और कराटे में सराहनीय प्रदर्शन करने के लिए सम्मानित किया गया। नैंसी ने नेशनल किक बॉक्सिंग में 9 गोल्ड मेडल जीत कर जिले और प्रदेश का नाम रोशन किया है।

गौरतलब है कि नैंसी शर्मा के छतिसगढ़ के रायपुर में हाल ही में हुई नेशनल किक बाक्सिंग प्रतियोगिता में एक गोल्ड और दो सिलवर मेडल जीत कर अपनी खेल प्रतिभा का लोहा मनवाया है। जबकि इससे पूर्व नैंसी शर्मा 8 गोल्ड मेडल सहित 13 मेडल जीतने के साथ वह ब्लैक बैल्ट का खिताब भी हासिल कर चुकी है।

कुल्लू किक बाक्सिंग एसोसियेशन के प्रधान और कोच रणवीर ठाकुर, महासचिव विपिन चंदेल, अकादमी ऑफ मार्शल आर्ट के अध्यक्ष किशन ठाकुर, कुल्लू सांईस स्कूल के प्रधानार्चाय और एमडी सुरेश कुमार, मोहन कपूर, ओम प्रकाश शर्मा, कुलदीप शर्मा और विमला शर्मा आदि नैंसी शर्मा को सम्मानित किए जाने पर उसे बधाई दी।

इसके बाद नैंसी अगले साल जनवरी में दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में होने वाली राष्ट्रीय किक बाक्सिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी। नैंसी ने कहा कि वह दिल्ली में होने वाली नेंशनल किक बाक्सिंग प्रतियोगिता में निश्चित तौर पर गोल्ड मैडल जीत कर लाएगी।