Follow Us:

तारिख़ तो बढ़ा दी, लेकिन नहीं सुधरे HPSSC की साइट के हालात

डेस्क |

HPSSC ने 1099 पदों के लिए मांगे गए आवेदनों को आ़ख़िरी तारीख बेशक बढ़ा दी हो। लेकिन विभाग की साइट की हालत अभी तक नहीं सुधर पाई है। विभाग की साइट से ऑनलाइन आवेदन किया जाना है और साइट के हालात पहले जैसे ही हैं। ऐसे में साइट एक बार फिर न चलने पर आवेदकों में रोष है। उनका कहना है कि अग़र साइट ही नहीं चलती औऱ वे आवेदन ही नहीं कर पा रहे तो डेट एक्सटेंड करने का क्या फ़ायदा।

विभाग की ओर से केवल 1 सप्ताह का टाइम दिया गया है और ऐसे में साइट में दिक्कतें आना परेशानी भरा है। एक तो वैसे ही सरकारी नौकरियां निकल नहीं रही और जिसके माध्यम से निकल रही हैं उनकी साइट नहीं चलती। सरकार इसके लिए युवाओं और बेरोजगारों को परेशान न करे और कोई वैकल्पिक साधन तराश करे।

याद रहे कि 1099 पदों को भरने की आखिरी तारिख पहले 30 जनवरी थी लेकिन अब एक सप्ताह तक बढ़ा दिया गया है। विभाग ने माना की साइट में दिक्कतें हैं जिसके चलते उन्हें आवेदकों को कुछ और समय देना चाहिए। सामान्य श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए 360 रुपये आवेदन शुल्क, आरक्षित वर्ग के लिए 120 रुपये, जबकि भूतपूर्व सैनिकों, दिव्यांगों और महिलाओं के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है।