Follow Us:

Breaking: शाम से बहाल हो सकती है HRTC की बस सेवा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हरियाणा और पंजाब में डेरा समर्थकों के हुड़दंग के मद्देनज़र ठप्प पड़ी हिमाचल पथ परिवहन निहगम की बस सेवा के बहाल होने की संभावना है। HRTC के अधिकारियों ने समाचार फर्स्ट को बताया है कि आज दोपहर बाद से चंडीगढ़ तथा दिल्ली के लिए बस सेवा बहाल की जा सकती है।

HRTC के अधिकारियों के मुताबिक हरियाणा में हुई आगजनी और हिंसा के बाद शनिवार को हालात की समीक्षा की जा रही है। संभावना है कि शाम से बसों की ठप पड़े रूटों पर बहाल कर दी जाए। 

गौरतलब है कि पिछले दो दिनों से हिमाचल प्रदेश की बस सेवाएं डेरा प्रमुख गुरमित राम रहीम के साध्वी यौन शोषण मामले में सुनवाई के चलते ठप पड़ी थीं। इसकी वजह से हिमाचल आने-जाने वाले यात्रियों को काफी तकलीफें उठानी पड़ी हैं। अब तक HRTC को करोड़ों रुपये का नुकसान हो चुका है।

गौरतलब है कि पंचकूला की सीबीआई की विशेष अदालत ने डेरा प्रमुख गुरुमीत राम रहीम को साध्वी के साथ बलात्कार के मामले में दोषी करार दिया है। इस फैसले के आने के बाद ही डेरा समर्थकों ने पंचकूला समेत हरियाणा तथा पंजाब के कुछ इलाकों में आगजनी शुरू कर दी। हालांकि, फिलहाल स्थिति काबू में है। बाबा को 28 अगस्त को सजा सुनाई जाएगी।