Follow Us:

CM के बयान पर भड़के गद्दी समुदाय के लोग, कांगड़ा दौरे पर लगे गो-बैक के नारे

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा गद्दी समुदाय पर दिए गए बयान को लेकर अब गद्दी समुदाय में भी भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है। बुधवार को कांगड़ा दौरे के दौरान गद्दी समुदाय के लोगों ने सीएम के खिलाफ हल्ला बोल दिया। गद्दी समुदाय के लोगों ने मैक्लोडगंज इलाके में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और ठाकुर भरमौरी के खिलाफ मुर्दाबाद और गो बैक के नारे लगाए। 

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को मैक्लोडगंज के ऊपरी इलाके डल झील पर शिलान्यास भी करना था, लेकिन जब उन्हें यह खबर लगी तो वह अपने समय से नहीं। गद्दी समुदाय के सह प्रवक्ता नरेंद्र पठानिया और रमेश जरियाल ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री गद्दी समुदाय पर दिए गए बयान पर माफी नहीं मांगते तब तक वह आंदोलन करने से गुरेज नहीं करेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती को लेकर गद्दी समुदाय से जुड़ा विवादित बयान दिया था। हालांकि, बाद में मुख्यमंत्री ने अपने शब्दों से मुकरते हुए इस बात खंडन किया कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा। लेकिन, गद्दी समुदाय के लोग भी मुख्यमंत्री के इस बयान से खुश नहीं और आने वाले समय में आंदोलन तेज करने की बात कर रहे हैं।