Follow Us:

कांगड़ाः रैहन का निजी अस्पताल एक बार फिर सुर्खियों में, गर्भवती महिला को लापरवाही से मारने का अरोप

मृत्युंजय पुरी |

जिला कांगड़ा में राजा का तालाब के बहुचर्चित निजी अस्पताल एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। अब इस अस्पताल पर एक गर्भवती महिला को ऑपरेशन के दौरान लापरवाही से मारने का आरोप लगा है। इस बात के चलते घुसाए लोगों ने निजी अस्पताल का देर रात से सुबह तक घेराव कर अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके चलते घुसाए लोगों ने अस्पताल पंहुच कर निजी अस्पताल के विरूद्ध खूब गुबार निकालते हुए एमडी सहित अन्य स्टाफ का घेराव किया। जिसके चलते रैहन पुलिस ने मौका पर पंहुच कर मामले में हस्तक्षेप करते हुए मामले पर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया।

रैहन चोंकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर हंस राज ने बताया की महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। लोगों ने अस्पताल के विरुद्ध लापरवाही के अरोप लगाते हुए महिला को मारने के अरोप लगाए है। फिलहाल लोगो को शांत करवाया गया है। अब पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जाएगा। वहीं, मृतक महिला की पहचान रमना कुमारी 32 साल पत्नी राजकुमार निवासी ज्योर हरनोटा तहसील जवाली जिला कांगड़ा की रहने वाली है।

वहीं, निजी अस्पताल में ऑपरेशन करने बाले डॉक्टर विंकिंग बानू का कहना है कि आपरेशन के बाद महिला की हालत स्थिर थी बीति रात को अचानक हार्टटैक होने से शायद महिला की मौत हुई हो। बता दें कि इस अस्पताल पर पहले भी एक महिला मरीज को ऑपरेशन के बाद बिना टांके लागाए टांडा अस्पताल रैफर करने बहुत चर्चित मामले के बाद फतेहपुर के राजा का तलाब का ये निजी अस्पताल अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है।