Follow Us:

हनीप्रीत की तलाश में हिमाचल के इस डेरे पर खुफिया एजेंसियों की नज़र

समाचार फर्स्ट |

रेप के मामले में रोहतक जेल में 20 साल की सजा भुगत रहे गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत उसके जेल में जाने के बाद से ही फरार चल रही है, पुलिस और खुफिया एजेंसियां उसकी तलाश में जुटी हुई हैं। हनीप्रीत की तलाश के लिए अब खुफिया एजेंसियां हिमाचल के पालमपुर चचियां स्थित डेरे पर नजर रखे हुए हैं।

एजेंसियों को इस बात का अंदेशा है कि हनीप्रीत पालमपुर में आ सकती है। बता दें कि डेरा सच्चा सौदा का चचियां में प्रदेश का सबसे बड़ा डेरा है, जो करीब तीन सौ कनाल भूमि में फैला है। हनीप्रीत की तलाश में अभी तक हरियाणा पुलिस और खुफिया एजेंसियों ने चचियां डेरे में कोई नजर नहीं दौड़ाई है। इसके मद्देनजर  पुलिस और खुफिया एजेंसियों का मानना है कि हनीप्रीत इस डेरे को सेफ़ मानकर यहां आ सकती है।

हनीप्रीत की तलाश में अभी तक खुफिया एजेंसियां और हरियाणा पुलिस नेपाल से लेकर राजस्थान तक की खाक छान चुकी हैं। लेकिन, अभी तक हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं लगा है। हनीप्रीत कहीं चचियां डेरे में शरण न ले, इसे देखते हुए प्रदेश की खुफिया एजेंसियां इस डेरे पर अपनी नजर रखे हुए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हनीप्रीत पहले भी इस चचियां डेरे में कई बार आ चुकी है। हनीप्रीत गुरमीत फिल्म एमएसजी का निर्देशन भी चचियां के आसपास कर चुकी हैं, इस कारण यहां आने की बात कही जा रही है।