Follow Us:

IPS अधिकारी कार्तिकेयन गोकुलचंद्र ने हमीरपुर पुलिस अधीक्षक का संभाल पदभार

|

जिला हमीरपुर में कार्तिकेयन गोकुलचंद्र ने हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक का पदभार संभाल लिया है। यह साल 2014 बैच के आईपीएस अधिकारी है। एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने पदभार संभालने से पहले उपायुक्त औऱ एसपी कार्यलय के बाहर सलामी ली।

बता दें कि कार्तिकेयन गोकुलचंद्रे ने जिला ऊना में नशे और खनन पर लगाम लगाने के साथ-साथ यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए सराहनीय काम किया ऊना पंजाब के साथ सटा हुआ था।  ऐसे में पंजाब सीमा से लगते इलाकों पर कड़ी निगरानी रखते हुए एसपी कार्तिकेयन ने पुलिस हिमाचल पुलिस और पब्लिक के बीच अच्छे रिश्ते बनाये और ऊना की जनता से भी अपनी और क्षेत्र की समस्यायों को लेकर सीधा उन्ही से संपर्क साधा ऐसा काम इस युवा आईपीएस अधिकारी ने किया और अब हमीरपुर की जनता भी ये उम्मीद लगाए हुए है।

कौन है ये अधिकारी :
भारतीय पुलिस सेवा में 2014 बैच के अधिकारी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने ऊना के एसपी बनने से पहले मंडी में एसपी विजिलेंस थे। कार्तिकेयन केरल कैडर में थे औऱ पांच साल वहां सेवाएं देने के बाद उन्होंने हिमाचल कैडर चुना और प्रदेश में पहुंचे केरल में रहते हुए कार्तिकेयन ने एसपी सबरीमाला, डीसीपी कोच्ची और एसपी आतंकवाद रोधी अपनी सेवाएं दी। कार्तिकेयन के पिता केबी गोकुलचन्द्र भी आईपीएस अधिकारी रह चुके है और महाराष्ट्र में डीजीपी पद पर सेवा दे चुके है। इंडियन पुलिस  सर्विस में आने से पहले कार्तिकेयन बीडीसी डॉक्टर थे।

वहीं, एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रे ने पदभार ग्रहण करने के वाद मीडिया से बात की और कहां कि नशे का धंधा करने वालो को बख्शा नहीं जाएगा और जो भी समस्याए जिला में होगी और पुलिस अधिकारियो से बात कर सुलझाया जाएगा।