Follow Us:

ITI शाहपुर में कैंपस इंटरव्यू, 20 अभ्यर्थियों का चयन

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया। यह इंटरव्यू वाइब्रेकॉस्टिक इंडिया लिमिटेड और सुजुकी मोटर गुजरात द्वारा आयोजित करवाया गया। वाइब्रेकॉस्टिक इंडिया लिमिटेड में आईटीआई ट्रेड के फिटर, टर्नर, मशीनिस्ट के 05 पास आउट और सुजुकी मोटर गुजरात के टर्नर, फिटर, मशीनिस्ट, वेल्डर, एमएमबी के 15 अभ्यर्थियों ने भाग लिया।

डेस्क |

धर्मशाला: औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया। यह इंटरव्यू वाइब्रेकॉस्टिक इंडिया लिमिटेड और सुजुकी मोटर गुजरात द्वारा आयोजित करवाया गया। वाइब्रेकॉस्टिक इंडिया लिमिटेड में आईटीआई ट्रेड के फिटर, टर्नर, मशीनिस्ट के 05 पास आउट और सुजुकी मोटर गुजरात के टर्नर, फिटर, मशीनिस्ट, वेल्डर, एमएमबी के 15 अभ्यर्थियों ने भाग लिया।

इस मौके पर लिखित के साथ मौखिक परीक्षा भी करवाई गई। इसमें जिला भर के वाइब्रेकॉस्टिक कंपनी में मात्र 5 और सुजुकी मोटर गुजरात में 15 ही अभ्यर्थियों का चयन किया गया। आईटीआई शाहपुर के समूह अनुदेशक नरेंद्र ने बताया कि आईटीआई शाहपुर में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया।

उन्होंने बताया कि चयनित वाइब्रेकॉस्टिक में अभ्यर्थियों को 8 घंटे के फ्रेशर को पीएफ और ईएसआई को काटकर 12,300 रुपए और सुजुकी मोटर गुजरात में 8 घंटे के पीएफ ईएसआई को काटकर 14,924 सीटीसी मासिक सैलरी मिलेगी। उन्होंने बताया कि दोनों कम्पनी में सब्सिडाइज कैंटीन तथा और भी रियायती दरों पर सुविधा प्रदान की जाएगी।

इसके साथ-साथ औद्योगिक संस्थान के प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने चयनित अभ्यर्थियों को बधाई दी। उन्होंने बताया कि वाइब्रेकॉ स्टिक लिमिटेड चयनित अभ्यर्थी इसी महीने की 29 तारीख और सुजुकी मोटर गुजरात की कंपनी में अगले महीने की 5 तारीख को कंपनी में ज्वाइन करेंगे। वाइब्रेकॉ स्टिक कंपनी से आए एचआर नासिर खारी ने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को वर्दी की सुविधा तथा और भी रियायती दरों पर सुविधाएं दी जाएगी। सुजुकी मोटर गुजरात की तरफ से आए हुए एचआर के देवेंद्र पाल ने बताया कि कंपनी में चयनित अभ्यर्थियों को सब्सिडाइज दरों पर सुविधा प्रदान की जाएगी।