Follow Us:

नेता प्रतिपक्ष के आरोपों पर कैबिनेट मंत्री अनिरुद्ध सिंह का पलटवार

|

दिल्ली बैठकर और बयान देकर गुमराह न करें नेता प्रतिपक्ष: अनिरुद्ध सिंह

पांच साल हेलीकॉप्टर में घूमते रहे जयराम ठाकुर: अनिरुद्ध सिंह

किराये के लिए जिन लोगों ने अप्लाई किया है उसका प्रोसेस जारी: अनिरुद्ध सिंह

आपदा राहत के लिए मंडी जिला ने 70 करोड़ की डिमांड दी: अनिरुद्ध सिंह

30 करोड़ जारी हुए और लोगों को घर बनाने के लिए मिले 7 लाख: अनिरुद्ध सिंह

शिमला: ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधा है।उन्होंने कहा की विपक्ष का काम सिर्फ आरोप लगाना है। जयराम ठाकुर खुद पांच साल हेलीकाप्टर मे घूमते रहे। आपदा मे जिन जिन लोगों ने भी मुआवजे के लिए आवेदन किया हे उनको लगभग अभी तक तीस करोड़ रुपए प्रदेश सरकार पहली किश्त मे आवंटित कर चुकी है और आगे भी ये सहायता राशि आपदा से प्रभावित लोगों को देते रहेंगे. जय राम ठाकुर गलत बयानवाजी कर जनता को गुमराह कर राजनीति कर रहे है।

वहीं उन्होंने जिला परिषद कैडर को लेकर कहा कि आज के समय मे जिला परिषद के कर्मचारी ईमानदारी और मेहनत से अपना काम कर रहे है और जो उनकी मांगे हे उस पर सरकार सहानुभूतिपूर्वक काम कर रही है और इस बारे मे कर्मचारियों को किसी भी शिकायत का मौका नहीं दिया जाएगा. कर्मचारियों की देनदारियों को समय समय पर दिया जा रहा है।

वहीं उन्होंने कहा कि शांता कुमार एक वरिष्ठ नेता हे और उन्होंने भी सरकार के काम की सराहना की है. वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के स्वास्थ्य को लेकर कहा कि चिकित्सकों द्वारा मुख्यमंत्री को अभी आराम करने की सलाह दी गई है और दो तीन दिन मे उनको अस्पताल से छूटी मिल जाएगी और वे एक सप्ताह के अंदर अपना काम शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा कि वह खुद मुख्यमंत्री से मिलकर वापिस शिमला वापिस लौटे है।