Follow Us:

व्यर्थ नहीं जाएगा जवानों का बलिदान, पाकिस्तान को देंगे मुंहतोड़ जवाब: जेपी नड्डा

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने बिलासपुर के विजयपुर में अपने गृह निवास पर  मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान के तहत सांसद अनुराग ठाकुर और जिला बिलासपुर से संबंधित तीन विधायकों की उपस्थिति में कार्यक्रम की शुरूआत की। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से किया आह्वान किया कि दो मार्च तक अपनी दुकानों ,अपने घरों पर पार्टी के झंडे लगाएं उसके उपरान्त बीजेपी के द्वारा आयोजित श्रृद्धांजलि कार्यकम में शामिल हों। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने पुलवामा में सीआरपीएफ के शहीद हुए जवानों को मौन रख श्रृद्धासुमन अर्पित किए।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि भारत की सेना विश्व में है सर्वश्रेष्ठ शहीदों बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि जैसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा हैं की दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा। उन्होंने बताया आयुष्मान भारत योजना से देश का एक बहुत बड़ा गरीब परिवारों से जुड़ा तबका लाभान्वित होगा। 

इस मौके पर सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा की आतंकवादी संगठन भारत में आंतक का माहौल पैदा करना चाहते हैं, लेकिन पूरा देश एकजुट होकर ये संदेश दे रहा हैं की पूरा देश शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा हैं और आंतकियों को उचित जवाब दिया जायेगा। उन्होंने कहा की पूरा विश्व आज पाकिस्तान की निंदा कर रहा हैं।