Follow Us:

मुंबई में 5 दिन बिताने के बाद मनाली के लिए रवाना हुई कंगना, कहा- भारी मन से छोड़ रही हूं मुंबई

डेस्क |

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जारी तनाव में कंगना आज मुंबई से मनाली के लिए रवाना हुई हैं। मुंबई में 5 दिन बिताने के बाद कंगना सोमवार को अपनी बहन रंगोली के साथ मनाली वापस लौट आई हैं। मुंबई से जाते हुए कंगना ने एक बार फिर से उद्धव सरकार पर हमला बोला है।

कंगना ने दोबारा मुंबई को पीओके बताते हुए कहा, “भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं, जिस तरह से इन दिनों लगातार मुझे आंतकित किया गया और और मेरे काम की जगह, मेरे घर को तोड़ने की कोशिश में लगातार हमला किया गया, मुझे गालियां दी गई, मेरे चारों तरफ सुरक्षा थी। कहना पड़ेगा पीओके को लेकर कही गई मेरी बात सही थी।”

वहीं, चंडीगढ़ में उतरते ही कंगना ने एक और ट्वीट किया। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा "चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सिक्योरिटी नाम मात्र रह गई है, लोग खुशी से बधाई दे रहे हैं, लगता है इस बार मैं बच गई, एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, सिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाल"। 

बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा मुंबई न आने की धमकी मिलने के बाद कंगना ने मुंबई जाने का फैसला किया था। कंगना 9 सितंबर को मनाली से मुंबई पहुंची थी।