Follow Us:

कंगना रनौत के बयान से आप कितना सहमत हैं? कहा- 1947 में मिली आजादी ‘भीख’ थी

डेस्क |

अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों के चलते विवादों में रहती हैं। अब एक बार फ़िर वे विवादों से घिर गई हैं जब उन्होंने आज़ादी को लेकर बयान दिया। उनके बयान में यह कहा गया है कि भारत को असली आज़ादी 2014 में मिली, जब नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में आई। 1947 में भारते देश को जो स्वतंत्रता मिली थी वे भीख में मिली थी, असली आज़ादी 2014 में मिली है। उन्होंने ये बयान एक कार्यक्रम के दौरान दिया है जो सोशल मीडिया पर अब खूब ट्रोल हो रहा है।

उनके इस बयान की हर और आलोचना हो रही है। विपक्ष के कई नेताओं ने उनके इस बयान पर ट्वीट कर रोष जाहिर किया है। सोशल मीडिया पर लोग कंगना रनौत के इस बयान को काफी ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, हिमाचल के लोगों से भी एक सवाल जरूर बनता है कि आप कंगना रनौत के इस बयान से कितना सहमत हैं? क्योंकि कंगना रनौत हिमाचल के मंडी से संबंध रखती हैं ऐसे में हिमाचली लोगों में उनकी अलग पहचान है। लेकिन उनके ऐसे बयान क्या हिमाचली होने का प्रमाण देते हैं?

आपको बता दें कि 1947 में कई नेताओं और आम लोगों ने अपनी जान गंवा कर आज़ादी दिलवाई। आजादी का जश्न आज भी 15 अगस्त को मनाया जाता है। लेकिन एक अभिनेत्री ऐसा बयान देती है जो सरेआम देश हित में नज़र नहीं आता, पर उसपर कोई कार्रवाई नहीं होती। अब देखना ये होगा कि क्या ऐसी फर्जी तारिफ सुनने पर केंद्र की मोदी सरकार गदगद होती है या फ़िर ऐसा बयान देने वालों पर कोई कार्रवाई होती है।