Follow Us:

कांगड़ा: पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र काकू ने प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा

desk |

कांगड़ा: डाका पलेरा बोहडक्वालु गांव की सड़को मकानों व खेतो को बरसात में हुए नुकसान का पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र काकू ने दौरा किया व जनता से मिले व विचार रखे पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र काकू ने कहा कि कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का विधायक चुनकर जाता तो सुक्खू सरकार में कांगड़ा की जनता को सता में हिस्सेदारी मिलती सरकार कांग्रेस की विधायक भाजपा का होने से कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र विकास में पिछड़ चुका है.

भाजपा विधायक रोज सुक्खू सरकार की आलोचना करता है भेदभाव की आवाज उठाई जाती है भाजपा विधायक को चाहिए कि केंद्र सरकार से राज्य सरकार को पैसा दिलबाए हिमाचल में 12 हजार करोड़ रूपए का बरसात में नुकसान हुआ है केंद्र सरकार से एक भी पैसा नहीं मिला.

विधायक सुक्खू सरकार की आलोचना छोड़े भाजपा विधायक को चाहिए कि तुम भाजपा के आजेंडो घोषणाओं पर चुने गए हो कांग्रेस की घोषणाओं पर हमने चुनाव लडा है सुक्खू सरकार पूरा करेगी तुम केंद्र सरकार से 12 हजार करोड़ रुपए दिलवाओ मकान देने को कहा था.

हर साल 2 करोड़ नोकरिया देने को कहा था किसानों की 2022 में आय दुगनी करने को कहा था मंहगाई ने जनता का कचुम्बर निकाल दिया है जीएसटी से गरीबों की जेबे काटी जा रही है एक हजार रूपए गैस सिलेंडर बिक रहा है मनरेगा का बजट काट दिया गया है.

भाजपा विधायक को सलाह है कि केंद्र सरकार से यह सब कुछ दिलबाय फिर कांग्रेस की आलोचना करे जो विकास कांग्रेस कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में करवा रही है उसका श्रेय लेने की होड़ में रहते हैं विधायक केंद्र सरकार से कुछ भी नहीं दिलवा सके कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में जितना भी विकास हो रहा है सब सुक्खू सरकार ही करवा रही हैं झूठी आलोचना व श्रेय लेने की कोशिश मत करो केंद्र सरकार से पैसा दिलबाओ बायदा पूरा करो।