Follow Us:

केविन पीटरसन जल्द ही परिवार संग भारत यात्रा पर, हिंदी पोस्ट ने जीता दिल

|

Kevin Pietersen India visit; इंग्लैंड के पूर्व स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को उत्साहित करते हुए घोषणा की है कि वह अगले सप्ताह अपने परिवार के साथ भारत आ रहे हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट के जरिए दी। खास बात यह है कि यह पोस्ट हिंदी में लिखी गई, जिससे भारतीय प्रशंसकों के दिलों में और भी गहरी छाप छोड़ गई।

पीटरसन ने अपने पोस्ट में लिखा, “मैं अगले सप्ताह अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर भारत आ रहा हूं। यह एक परिवार के रूप में मेरे सबसे पसंदीदा देशों में से एक की हमारी पहली यात्रा होगी। मुझे यकीन है कि मेरे बच्चे भारत माता और उसके लोगों से उतना ही प्यार करेंगे जितना मैं करता हूं!”

केविन पीटरसन का भारत से विशेष जुड़ाव है। वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, दिल्ली कैपिटल्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स जैसी प्रमुख फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। भारत की धीमी और टर्निंग पिचों पर उनकी आक्रामक बल्लेबाजी ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया है। टेस्ट क्रिकेट में भी पीटरसन का भारत में शानदार रिकॉर्ड है, जहाँ उन्होंने 16 पारियों में 43.93 की औसत से 703 रन बनाए हैं।