Follow Us:

“धर्मशाला में एक दीवार पर लिखे गए खालिस्तान जिंदाबाद के नारे”

डेस्क |

धर्मशाला में शुरू होने वाले वर्ल्ड कप मैचों से पहले खालिस्तान समर्थक सक्रिय हो गए हैं खालिस्तान समर्थकों ने धर्मशाला में एक सरकारी विभाग की दीवार पर स्प्रे पेंट से खालिस्तान जिंदाबाद का नारा लिख डाला वहीं पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हालांकि बाद में इस नारे को पुलिस के आला अफसरों की मौजूदगी में मिटा डाला गया जानकारी के अनुसार जल शक्ति विभाग के कार्यालय की दीवार पर कुछ शरारती तत्वों ने खालिस्तान जिंदाबाद का नारा काले रंग के स्प्रे पेंट से लिख डाला दीवार पर लिखे इस नारे की सूचना पुलिस को एक स्थानीय व्यक्ति ने दी.

स्थानीय व्यक्ति की सूचना के बाद एसपी वीर बहादुर और एसपी हितेश लखनपाल और पुलिस थाना धर्मशाला की टीम भी मौके पर पहुंची दोनों अफसरों की मौजूदगी में दीवार पर लिखे नारे को मिटाया गया इसके बाद उन्होंने जांच-पड़ताल शुरू कर दी साथ ही विभागों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगालना शुरू कर दिया गौर रहे कि इससे पहले भी कुछ शरारती तत्वों ने तपोवन स्थित विधानसभा परिसर की दीवार पर खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे थे और वहां पर झंडा लगा दिय था।

वहीं इस मामले की पुष्टि करते हुए जिला कांगड़ा की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पुलिस ने इस मामले को लेकर सदर थाना में एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की तफ्तीश के लिए एसआईटी टीम का गठन कर दिया गया है.

सरकारी दफ्तरों में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस द्वारा खंगाला जा रहा है उन्होंने कहा कि धर्मशाला में क्रिकेट मैचों के भी आयोजन होने जा रहा है ऐसे में किसी भी हालात में धर्मशाला का माहौल खराब नही होने दिया जाएगा. वहीं अब वर्ल्ड कप के मैचों से पहले इस तरह की हरकत ने सुरक्षा एजेंसी को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है।