Follow Us:

एससी/ एसटी एक्ट पर क्षत्रिय महासभा केंद्र सरकार के खिलाफ, 18 नवम्बर को नादौन में महासभा आयोजित

समाचार फर्स्ट डेस्क |

एससी/ एसटी एक्ट में केन्द्र सरकार द्वारा किये गए बदलाव के खिलाफ अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा देश भर में उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है। शिमला में आयोजित प्रेसवार्ता में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के उपाध्यक्ष उदय सिंघटा ने कहा कि केन्द्र सरकार सवर्ण समाज पर कुठाराघात कर रही है।

क्षत्रिय महासभा के हिमाचल अध्यक्ष ने कहा है कि आगामी 18 नवम्बर को हमीरपुर के नादौन में क्षत्रिय महासभा का जलसा आयोजित किया जायेगा। इसमें आगामी रणनीति तैयार की जाएगी। केंद्र और प्रदेश सरकार क्षत्रिय समाज की मांगों को लेकर गंभीर नहीं है इसलिए अब अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज देश और प्रदेश में उग्र आन्दोलन करने के लिए मजबूर है। 20 अक्टूबर से शिमला से क्षत्रिय समाज मेम्बरशिप कार्यक्रम भी शुरू करने जा रहा है।

सवर्ण समाज पिछले कई दिनों से देश और प्रदेश में एससी/ एसटी एक्ट में किये बदलाव को वापिस लेने की सरकार से मांग कर रही है लेकिन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही, इसलिए क्षत्रिय महासभा आगामी लोकसभा चुनाव कांगड़ा सीट से संजय राणा को और अन्य सीटों में भी अपने प्रत्याशी उतारेगी और सरकार को सवर्णों की ताकत दिखाई जाएगी।