Follow Us:

कुल्लू: MMA प्रतियोगिता की तैयारियां जोरों पर, द ग्रेट खली के लिए बनाया स्पेशल बेड

समाचार फर्स्ट डेस्क |

11 अप्रैल को कुल्लू के ढालपुर मैदान में होने वाली अंतरराष्ट्रीय एमएमए  (मिक्स मार्शल आर्ट) प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है। प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। प्रतियोगिता में विभिन्न देशों के करीब एक दर्जन फाइटर भाग लेंगे। इसमें द ग्रेट खली विशेष रूप से भाग लेंगे। इसके लिए आायोजन समिति ने एक स्पेशल बेड बनाया है जिसे तैयार करने में 20 दिनों का समय लगा है।

इस बारे में जानकारी देते हुए समिति के चेयरमैन नकुल खुल्लर ने बताया कि मनाली स्थित बड़ागढ़ रिसोर्ट एंड स्पा में इस बेड का निर्माण किया गया है जो बीते दिन ही बनकर तैयार हुआ है। नकुल खुल्लर ने कहा कि इस बेड की लंबाई और चौड़ाई करीब आठ फीट के आसपास है। उन्होंने बताया कि खली को देखने के लिए उनके प्रशंसक काफी उत्सुक है और वह 10 अप्रैल शाम को बड़ागढ़ रिसोर्ट एंड स्पा पहुंचेंगे।

यह प्रतियोगिता यूएफएल के तत्वावधान में 11 अप्रैल को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक आयोजित होगी। खुल्लर ने कहा कि इसमें कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ कई मंत्री भी शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में करीब  10 हजार लोगों के लिए बैठने का प्रावधान किया जाएगा। अल्टीमेट फाइटिंग लीग के सीएमडी मास्टर भूपेश ने कहा कि प्रतियोगिता के लिए सभी प्रकार की तैयारियां की जा रही हैं।