Follow Us:

कुल्लू की बेटियों ने किया कमाल, नेशनल किक बाक्सिंग में झटके 9 मेडल

गौरव |

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में चल रही राष्ट्रीय किक बाक्सिंग फैडरेशन कप प्रतियोगिता के पहले दो दिन में कुल्लू जिला के खिलाड़ियों खास कर बेटियों ने अपना दम दिखाते हुये 9 मेडल पर अपना कब्जा कर लिया है। जिसमें 6 गोल्ड मेडल हैं और 2 सिल्वर और एक कांस्य मेडल शामिल है।  दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 15 से 21 जनवरी तक राष्ट्रीय किक बाक्सिंग फैडरेशन कप प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है ।

जिस पर खरा उतरते हुये कुल्लू जिला की टीम ने पहले दो दिन के खेल में नौ मेडलों पर अपना कब्जा कर लिया है। टीम के साथ गये कोच व जिला किक बाक्सिंग के अध्यक्ष रणवीर ठाकुर ने बताया कि इस प्रतियोगिता में पहले 2 दिन के खेल में हिमाचल की टीम ने 7 गोल्ड मेडल जीते हैं। जिनमें 6 गोल्ड मेडल कुल्लू जिला के खिलाड़ियों ने जीते हैं। जिसमें पर्व पठानिया ने लगातार छठी बार राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपना दबदबा कायम रखते हुए छठे गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया है।

उन्होंने बताया कि कुल्लू जिला की टीम का इस प्रतियोगिता में अभी तक बहुत ही बेहतर प्रदर्शन रहा है और उन्होंने उम्मीद जताई है कि अगले दिनों के खेल में कुल्लू के खिलाड़ी और भी बेहतर प्रदर्शन करते हुये गोल्ड मेडल अपने नाम करेंगे। कुल्लू जिला के खिलाड़ियों के इस सराहनीय प्रदर्शन के कुल्लू के एसडीएम सन्नी शर्मा प्रसन्नता का इजहार करते हुये कहा कि उम्मीद है कि कुल्लू जिला की टीम और उम्दा प्रदर्शन करते हुये ज्यादा से ज्यादा गोल्ड मेडल जिला के नाम करेंगे।