Follow Us:

सीएम के बयानों से बिगड़ रही प्रदेश में कानून व्यवस्थाः राजीव बिंदल

desk |

कांगड़ा के पालमपुर में युवती की हत्या का प्रयास किए जाने को लेकर भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है और हार के डर से प्रदेश में अराजकता का माहौल पैदा करने के आरोप लगाए है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने जिस तरह से कूटने के बयान खुले मंच से दिए गए थे उससे प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह जे बिगड़ गई हैं। पालमपुर में जिस कदर हत्या का मामला सामने आया है। डेढ़ वर्ष के छोटे से समय में हिमाचल प्रदेश को अराजकता का, दादागिरी का, गुंडागर्दी का हब बना दिया है और यह सब वर्तमान कांग्रेस सरकार की देन है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. राजीव बिन्दल ने कहा कि युवती के उपर 12 बार धारदार हथियार से वार किया गया, यह साबित करता है कि कैसे दरिंदो को, गुण्डों को वर्तमान सरकार का संरक्षण प्राप्त है। चम्बा के दलित युवक की हत्या करके उसके 8 टुकड़े कर दिए गए परन्तु सरकार के कान पर जूं तक नहीं रंेगी। उस दिन से हत्या, बलात्कार, डकैती का चला हुआ क्रम थमन का नाम नहीं ले रहा है। पालमपुर में हुई हमले को लेकर मुख्यमंत्री एक दुख का शब्द तक प्रकट नही कर पाए।
उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में चुनाव में कांग्रेस को हार सामने दिख रही है उससे बोखला गई है और इस तरह से माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है।