Follow Us:

CM कार्यालय पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर नेता प्रतिपक्ष ने मांगी उच्च स्तरीय जांच

पी. चंद |

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी पर भ्र्ष्टाचार के आरोपों का बेनामी पत्र इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जा रहा है सीएम कार्यालय के ही एक कर्मचारी ने ये पत्र प्रधानमंत्री को लिखा गया है.

जिसमें करोड़ो के पैसे के लेन देन के आरोप लगाए गए है. और इसकी जांच केंद्रीय जांच एजेंसियों से करवाने की मांग की गई है. वही इसको लेकर विपक्ष भी मुखर हो गया है और मुख्यमंत्री से इस मामले की जांच करवाने की मांग की जा रही है.

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की ओर से मुख्यमंत्री से इस मामले मैं छानबीन कर हकीकत प्रदेश की जनता के समक्ष रखने की मांग की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से संबंधित अधिकारी पर आरोप लगे हैं और इसको लेकर लिखित रूप से एक पत्र भी काफी वायरल हो रहा है और पूरे प्रदेश में इसको लेकर चर्चा हो रही है.

हालांकि पत्र किसने लिखा है उसकी जानकारी नहीं है. लेकिन यह विषय जांच का बनता है और मुख्यमंत्री जांच करें और लोगों के बीच स्पष्ट करें कि क्या तथ्य हैं. उन्होंने कहा कि सचिवालय में काफी समय से कर्मचारियों पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

ऐसे में मुख्यमंत्री इस मामले की छानबीन करवाएं और लोगों के सामने प्रस्तुत करें की इन आरोपो में कितनी सच्चाई है. हालांकि आज से पहले भी कई गुमनाम पत्र चलते थे. लेकिन इसमें गंभीर आरोप लगे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री इस मामले की जांच करवाएं. ताकि लोगों को सच्चाई मालूम पड़े.

बता दें सचिवालय में सीएम कार्यालय के अधिकारी पर पैसे के लेन को लेकर एक पत्र इन दिनों वारयल हो रहा है. जिसमें गभीर आरोप लगे है और पावर प्रोजेक्ट में पैसे के लेनदेन के अलावा अन्य मामलों में भी अधिकारी पर पैसे लेने के आरोप लगाए गए है. हालांकि पत्र किसने लिखा है इसका खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन अब विपक्ष इन मामले को लेकर जांच की मांग कर रहा है.