Follow Us:

हमीरपुर में दिखाया विजय दिवस का सीधा प्रसारण, भूतपूर्व सैनिकों-वीर नारियों को दी बधाई

पी.चंद, शिमला |

1971 के भारत-पाक युद्ध में भारत की विजय के 50वें स्वर्णिम दिवस के अवसर पर शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित स्वर्णिम विजय दिवस समारोह का हमीरपुर, सुजानपुर और भोरंज में भी सीधा प्रसारण किया गया। समारोह का सीधा प्रसारण एलईडी स्क्रीन के माध्यम से हमीरपुर के बचत भवन, भोरंज के मिनी सचिवालय और सुजानपुर के तहसील परिसर में किया गया।

हमीरपुर के बचत भवन में आयोजित कार्यक्रम और प्रसारण के दौरान उपायुक्त देवाश्वेता बनिक, एडीएम जितेंद्र सांजटा, सहायक आयुक्त राजकृष्ण ठाकुर, एसडीएम डॉ चिरंजी लाल चौहान, सैनिक कल्याण निगम के ओएसडी विक्रम महाजन, सैनिक कल्याण विभाग के उपनिदेशक स्क्वाड्रन लीडर मनोज राणा, जिला राजस्व अधिकारी देवराज भाटिया, जिला खाद्य आपूर्ति नियंत्रक शिव राम राही और अन्य अधिकारियों के अलावा भूतपूर्व सैनिक, उनके परिजन और वीर नारियां भी उपस्थित रहीं।

इस अवसर पर उपायुक्त देवाश्वेता बनिक ने भूतपूर्व सैनिकों और उनके परिजनों को विजय दिवस की बधाई दी। कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 से संबंधित सभी नियमों की अनुपालना सुनिश्चित की गई। इसी प्रकार विजय दिवस समारोह के प्रसारण के दौरान उपमंडल स्तर के अधिकारियों के अलावा भूतपूर्व सैनिक और उनके परिजन भी उपस्थित रहे।