Follow Us:

फेसबुक पर हुआ प्यार, युवक से मिलने ग्वालियर से ऊना पहुंच गई युवती

डेस्क |

कहते हैं प्यार अंधा होता है और अपना प्यार पाने के लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना से सामने आया है। यहां गगरेट में एक उद्योग में कार्यरत 18 साल के राजस्थानी युवकी की मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली 21 साल की युवती से फेसबुक पर दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने अपने नंबर एक्सचेंज किए और रोजाना फोन पर बात करने लगे। युवती के परिजनों को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने युवती को डांटा।

युवती ने जब ये बात युवत को बताई तो उसने युवती को ऊना लाने के लिए अपना एक दोस्त ग्वालिय भेज दिया। वह युवती को यहां लेकर आया तो युवक ने उसे घर ले जाने की बजाय गगरेट में ही एक कमरा किराए पर लेकर दिया जहां वह रहने लगी। इस बीच दोनों एक दूसरे से मिलते रहे।

उधर, युवती के घर से गायव हो जाने पर परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने युवता का फोन सर्विलांस पर लगाया जिसमें उसकी लोकेशन ऊना जिला के गगरेट में पाई गई। पुलिस युवती की तलाश में गगरेट पहुंच गई। पुलिस ने जब स्थानीय पुलिस के सहयोग से पड़ताल की तो युवक युवती दोनों को तलाश लिया गया। हालांकि युवती ने ग्वालियर वापस जाने से इंकार कर दिया । लेकिन पुलिस ने कोर्ट में युवती के बयान दर्ज करवाने की बात करहकर युवक युवती दोनों को साथ ले गई।